Ticker

6/recent/ticker-posts

ड्यूटी करके घर पहुंचे खंड विकास अधिकारी के जीप चालक की मौत


सिकन्दरपुर, बलिया। विकास खण्ड बांसडीह पर तैनात खण्ड विकास अधिकारी के जीप चालक की अपने घर पहुँचते ही मौत हो गई,घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा है, वहीं अचानक हुई उनकी मौत से उनके दोस्तों व सगे संबंधियों को विश्वास नहीं हो रहा है,कि उनका प्रिय अब उनके बीच नहीं रहा। 

घटना गुरुवार की है जहाँ सिकन्दरपुर तहसील अंतर्गत स्थानी कस्बा के मोहल्ला मिल्की निवासी मोहम्मद कुयुम खान (59)पुत्र स्व.अजीज खान विकास खण्ड बांसडीह पर,खण्ड विकास अधिकारी के जीप चालक के तौर पर तैनात थे,रोजाना की तरह गुरुवार को भी वह बखूबी अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे,तथा जब देर शाम को वह अपने घर ड्यूटी से वापस पहुंचे तो अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े,अचानक उनकी इस हालत को देखकर पूरे परिवार में अफरा तफरी का माहौल बन गया,वही तत्काल परिजनों द्वारा उन्हें स्थानीय सीएचसी के चिकित्सक को दिखाया गया,जिसके बाद गहनता से जांच करने के बाद चिकित्सक द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

उनकी मौत की पुष्टि होते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया,घर की महिलाओं व उनके बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।शुक्रवार की शाम को मोहल्ला बड्ढा स्थित जामा मस्जिद के शहन में जनाजा पढ़ा गया तत्पश्चात कर्बला के मैदान में उनका अंतिम संस्कार (दफन कर दिया गया) कर दिया गया।

मृतक के पत्नी के एलावा 7 पुत्र व एक बिन बिहाई पुत्री भी है, मृतक अपने परिवार के इकलौता कमाऊ व्यक्ति थे,तथा दिसम्बर माह में ही सेवानिवृत्त होने वाला थे।



Post a Comment

0 Comments