Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क निर्माण कार्य में लगी रोड रोलर,से टकराई दो सगे भाइयों की बाइक एक कि मौत दूसरा गम्भीर


बलिया, डेस्क।
बांसडीह-सहतवार मार्ग पर सोमवार की देर रात को जितौरा गांव के पास बिहार  के पटना से  परीक्षा देकर घर लौट रहे,सिकन्दरपुर तहसील अंतर्गत स्थानीय कस्बा निवासी बाइक सवार दो सगे भाईयों की बाइक सड़क निर्माण कार्य में लगी रोड रोलर से जाकर टकरा गयी,घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, दूसरे युवक को ग्रामीणों व पुलिस गंभीरवस्था में पीएचसी  बांसडीह ले गये जहां से  गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर कस्बे के न्यू मार्केट निवासी विनय मिश्रा के 34 वर्षीय पुत्र नवीन मिश्र व 21 वर्षीय अभिषेक मिश्र पटना एसटीईटी की परीक्षा देने बाइक से गये थे। देर रात को दोनों भाई सहतवार की ओर से सिकन्दरपुर की तरफ आ रहे थे,अभी वह बांसडीह तहसील क्षेत्र के जितौरा के समीप पहुंचे ही थे कि दोनों सगे भाइयों की बाइक सड़क किनारे खड़ी रोड रोलर से टकरा गयी। 

हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गये, रात में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची स्थानीय ने पुलिस दोनों को पीएचसी ले गयी जहां चिकित्सक ने नवीन मिश्र को मृत घोषित कर दिया। तथा प्रारंभिक इलाज के बाद गंभीर अवस्था में अभिषेक को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया,जहां से उसे ट्रामा सेंटर के लिए भेज दिया गया।

Post a Comment

0 Comments