Ticker

6/recent/ticker-posts

किराएदार ने दुकान से नगदी एवं सामान चुराने का मकान मालिक पर लगाया आरोप


उभांव थाना में प्रवीण नारायण संग चार पर चोरी एवं दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

बलिया,डेस्क।। बेल्थरारोड नगर के एक कमर्शियल कम्पलेक्स मालिक प्रवीण नारायण के साथ चार लोगों के खिलाफ उभांव थाना पुलिस ने चोरी एवं दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच शुरु कर दी। 


जिससे नगर में कम्पलेक्स मालिक के विवादों को लेकर तरह तरह की चर्चा तेज हो गई है। कम्पलेक्स मालिक पर अपने ही किरायेदार के दुकान में से 60 हजार नगद एवं हजारों के सामान की चोरी करने एवं दलित दुकानदार को जान से मारने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगा है। दुकानदार अविनाश चंद्र ग्राम कमलसागर रामपुर मऊ निवासी के अनुसार वह पिछले 40 वर्ष से बाजार में किराए के दुकान में खाद्य सामग्री का सामान बेचता था। 

जबकि प्रवीण नारायण अक्सर अपने साथियों के साथ दबंगई करते थे और दुकान खाली करने का दबाव देते रहते थे। जबकि इसे लेकर बलिया न्यायालय में पहले से ही एक वाद लंबित है। बावजूद विगत 3 जुलाई की रात में प्रवीण नारायण ने अपने सहयोगियों के साथ चोरी से दुकान का ताला तोड़ दिया और उसमें रखा नगदी एवं सारा सामान चुरा लिया। 

इस संदर्भ में पूछने पर पीड़ित को दलित होने के कारण गाली देते हुए जमकर धमकाया गया और सभी आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।

Post a Comment

0 Comments