Ticker

6/recent/ticker-posts

घर से स्कूल गया बालक सिकन्दरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया


रिपोर्ट-सार्थक राय

बलिया। गुरुवार की देर शाम को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकन्दरपुर में एक 12वर्षीय बालक को स्थानीय पुलिस द्वारा अचेतावस्था में लाया गया,जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीरवस्था को देखते हुए चिकित्सक द्वारा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

पुलिस की तत्परता के कारण बच्चे के परिजन को ढूंढ निकाला गया

वहीं SHO सिकन्दरपुर विकास चंद पाण्डेय द्वारा काफी खोजबीन के बाद बालक की पहचान अनमोल पासवान (12 )वर्ष पुत्र अश्विनी पासवान निवासी बड़री तहसील बेल्थरा रोड के रूप की गई।


उक्त बालक के सम्बंध में परिजनों से पता चला कि वह विगत 10 वर्षों से अपनी माता संगीता पासवान के साथ बेरूवारबारी में किराए के मकान में रहता है,तथा उसके पिता विदेश में रहते हैं,पिता के गैरमौजूदगी में अनमोल बेरूवारबारी में रहकर ज्ञानदीप एकेडमी में पढ़ाई करता है,गुरुवार की सुबह वह शिक्षक दिवस के अवसर पर विद्यालय गया था, जब दोपहर बाद भी वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी माता उसकी खोजबीन करने लगी,वहीं शाम को सिकन्दरपुर पुलिस द्वारा सूचना मिलते ही वह तत्काल घण्टे भर के अंदर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकन्दरपुर पहुंच गई,इस दौरान उसके ननिहाल (धनिधरा गांव निवासी) से उसके मामा भी पहुंच गए।

अपनी माता से मिलने के बाद बच्चा रो रो कर कहने लगा कि वो लोग हम लोगों को मार देंगे




अस्पताल में ईलाज के दौरान अनमोल ने बताया कि वह शिक्षक दिवस मनाकर वहां से पैदल ही अपने ननिहाल धनिधरा दुर्गा मंदिर के पास (समूह भरने के लिए पता करने गया था) इसी दौरान पीछे से किसी वाहन ने धक्का मार दिया जिससे वह कुछ दूरी पर जाकर गिर पड़ा, तथा उस वाहन से दो तीन की संख्या उतरे लोगों ने उसे मारने पीटने लगे जिससे वह अचेत हो गया,जब उसको होश आया तो वह इस अनजान जगह (सिकन्दरपुर) पर पहुंच गया था।


इस संबंध में विद्यालय ( ज्ञानदीप एकेडमी ) के प्रधानाचार्य अभिषेक मिश्रा से हुई टेलिफोनिक वार्ता में उन्होंने बताया कि वो बच्चा आज विद्यालय आया था और शिक्षक दिवस के दिन पढ़ाई लंबे समय तक नहीं चलती है जिस वजह से सारे बच्चों को 10:30 बजे विद्यालय से छोड़ दिया गया। जब उनसे विद्यालय में कैमरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि विद्यालय में अभी कैमरा नहीं है क्योंकि विद्यालय अभी नया-नया है और विद्यालय में काम चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments