Ticker

6/recent/ticker-posts

नगर वासियों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्रक SDM सिकन्दरपुर को सौंपा


सिकन्दरपुर,बलिया,3सितम्बर,(रिपोर्ट-सार्थक राय) पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मंगलवार की सुबह समाजसेवी व आदर्श नगर पंचायत सिकन्दरपुर के अध्यक्ष पद के पूर्व प्रत्याशी गणेश प्रसाद सोनी के नेतृत्व में स्थानीय नगर वासियों व क्षेत्रीय नेताओं ने नगर में गड़बोड़ा गड़ही पर भू माफियाओं द्वारा कब्जा के संबंध में मुख्यमंत्री के नाम प्रेसित पत्रक उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर रवि कुमार पासवान को सौंपा।

 सैकड़ो की संख्या में पहुंचे नगरवासियों ने तरह-तरह के नारे लगाए और उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर से मिलकर गड़बोड़ा गड़ही के अस्तित्व को भू माफियाओं से बचाने के लिए गुहार लगाई। 
इस दौरान पत्र प्रतिनिधियों से हुई वार्ता में गणेश सोनी ने कहा कि नगर की 100 वर्ष पुरानी गड़ही को भूमाफियाओं द्वारा जबरदस्ती कब्जा किया जा रहा है और उस पर दीवाल खड़ा किया जा रहा है, जिस वजह से भविष्य में नगर में जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सिकन्दरपुर में जितने भी गड़ही हैं उसको भू माफियाओं द्वारा खरीद लिया गया है और उस पर कब्जा करके प्लाटिंग कराने की तैयारी में है, जिसे सिकन्दरपुर की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि न्यायालय के स्थगन आदेश के बावजूद भू माफियाओं द्वारा इस पर कब्जा किया जा रहा है। श्री सोनी ने कहा कि अगर इसको तत्काल रोका नहीं गया तो हम नगरवासी अनशन पर बैठेंगे। 


वहीं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अखिलेश सिंह गुड्डू ने कहा कि इस अतिक्रमण को जल्द से जल्द हटाया जाए।  कहा कि उसको कब्जा कराने में उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर ही खुद लिप्त है अगर उपजिलाधिकारी इसको नहीं रोकते हैं तो हम लोग धरना प्रदर्शन पर बैठेंगे। 

वहीं सपा नेता राजिक रिजवी ने कहा की हम लोग लगतार अधिकारियों के संपर्क में हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में जो सरकार चल रही है उसके दबाव में और यहां के जिलाध्यक्ष के संरक्षण में यह कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी गुंडागर्दी ऐसे ही चलती रही तो हमारे विधायक और सांसद जब सत्र चलेगा तो दिल्ली में और उत्तर प्रदेश में इस सवाल को उठाएंगे।

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य भोला सिंह, संतोष सोनी, बीके मिश्रा, रामजी वर्मा,दीपक सैनी, समशेर,परवेज आलम, सुरेश सिंह, ओम जी गुप्ता,मुसाफिर राम,दीपक सैनी, दुर्गा दास, शम्भू खरवार,कन्हैया रावत,संजय सोनी, बूढा चौहान,उमा शंकर गुप्ता, वीरेंद्र यादव, आदि सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments