Ticker

6/recent/ticker-posts

जब एक सांसद को अपनी सुरक्षा के लिए मशक्कत करनी पड़ रही तो भाजपा सरकार में आम आदमी का क्या होगा:-रामगोविन्द चौधरी


सांसद राजीव राय को माकूल सुरक्षा  दे केंद्रीय गृहमंत्री और मुख्यमंत्री-रामगोविन्द चौधरी

 बलिया,उत्तर प्रदेश।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और घोसी से सांसद राजीव राय को बार बार मिल रहे धमकी और उस धमकी को भाजपा सरकार द्वारा गंभीरता से न लेने पर समाजवादी पार्टी ने रोष प्रगट किया हैं।

   

इस प्रकरण पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि राजीव राय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं बेबस गरीब लोगो की मदद करना उनका स्वभाव हैं जिस कारण वह आमलोगो मे काफी लोकप्रिय हैं। सुरक्षा एजेंसियों के सूचना के अधार पर श्री राय को 2017 के पूर्व y श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध थी लेकिन प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही राजनीतिक द्वेष वस वह सुरक्षा वापस ले ली गई जो घोर निंदनीय हैं। अब राजीव राय जी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ साथ जनता द्वारा निर्वाचित एक सांसद भी हैं और इनके फोन पर धमकी भरा कॉल आ रहा हैं जिसकी शिकाया भी संसद सदस्य राजीव राय द्वारा मौखिक एवं लिखित रूप से किया गया।फिर भी उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हैं तो आम आदमी के सुरक्षा का क्या होगा जीरो टालरेंस का माला जपने वाली सरकार में?

   

श्री रामगोविन्द चौधरी ने भारत सरकार के गृह मंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री से राजीव राय को भरपूर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग किया।

       

पार्टी के जिला अध्यक्ष और फेफना के विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि राजीव राय के सुरक्षा को लेकर पूरी पार्टी चिंतित हैं उन्हें पूर्ण सुरक्षा मिलना चाहिए अगर सुरक्षा नही मिलती हैं तो हम इस सवाल पर सदन से सड़क तक संघर्ष करने को बाध्य होगें।

   

पार्टी के जिला उपाध्यक्ष/प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय "कान्हजी" ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि पूर्वांचल से ही चुनाव लड़ रहे देश के माननीय प्रधानमंत्री जी से भी अधिक वोटो के अंतर से चुनाव जीतने वाले सांसद राजीव राय के लोकप्रियता और जनता में गहरी पैठ से सरकार दिक्कत में हैं शायद इसी लिए उनके सुरक्षा पर ध्यान नहीं दे रही हैं। इस तरह की राजनीति लंबे समय तक असरदार नहीं रहती जनता अब बीजेपी की कथनी और करनी का आकलन कर रही हैं और 2027 में अपना जवाब भी देगी।

Post a Comment

0 Comments