Ticker

6/recent/ticker-posts

बलिया में कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का,बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने किया उद्घाटन


एकीकृत खरीदारी अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य और कल्याण ज्वैलर्स और कैंडेरे लाइफस्टाइल ज्वेलरी शोरूम खोलना

बलिया डेस्क। भारत के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने उत्तर प्रदेश के बलिया में अपने शोरूम के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। बॉलीवुड सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा उद्घाटन किए गए इस नए शोरूम का उद्देश्य उत्तर प्रदेश में ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करना है। शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के बेहतरीन डिजाइनों की एक श्रृंखला उपलब्ध है, जिसमें मुहूर्त (वेडिंग ज्वैलरी लाइन), मुद्रा (हैंडक्राफ्टेड एंटीक ज्वैलरी), निमाह (टेम्पल ज्वैलरी) और कई अन्य लोकप्रिय घरेलू ब्रांड शामिल हैं।

लॉन्च समारोह में कल्याण ज्वैलर्स के लाइफस्टाइल ज्वेलरी ब्रांड कैंडेरे का अनावरण भी किया गया। अपने ट्रेंडी ज्वेलरी और समकालीन डिजाइनों के लिए मशहूर यह ब्रांड हल्के वजन के ज्वेलरी कलेक्शन पेश करता है जो आज की जेन जेड, कामकाजी महिलाओं और स्टाइल के दीवाने पुरुषों की पसंद को पूरा करते हैं। 10,000 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों के साथ कैंडेरे के ज्वेलरी उपहार के लिए आदर्श हैं। डिजिटल-फर्स्ट ब्रांड के रूप में अपनी शुरुआत से लेकर ओमनी-चैनल रिटेलर के रूप में अपने विकास तक, कैंडेरे ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा को फिजिकल स्टोर के स्पर्श-और-महसूस पहलू के साथ जोड़ने को प्राथमिकता देता है।

शानदार माहौल और कल्याण ज्वैलर्स और कैंडेरे द्वारा पेश की जाने वाली विभिन्न सिग्नेचर ज्वैलरी लाइनों के डिजाइनों के व्यापक संग्रह के साथ, नया शोरूम इस क्षेत्र के लोगों को एक अद्वितीय खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। नए शोरूम के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, "बलिया में हमारे सभी नए शोरूम के लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य एक समग्र पारिस्थितिकी तंत्र बनाना और अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करना है, जिससे उनका खरीदारी का अनुभव बेहतर हो। हम खुद को नया रूप देते हुए, ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए, कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर खरे उतरते हुए, खुद को नया रूप देते रहना चाहते हैं।”

इस अवसर पर कल्याण ज्वैलर्स ने ग्राहकों को उनके आभूषणों की खरीद पर अधिकतम लाभ सुनिश्चित करने के लिए कई रोमांचक ऑफ़र की घोषणा की है। इसके अलावा, कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट - जो बाजार में सबसे कम है और सभी कंपनी शोरूम में मानकीकृत है - भी लागू होगा। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-स्तरीय आश्वासन प्रमाणपत्र भी मिलेगा, जो शुद्धता, आभूषणों के मुफ़्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। यह प्रमाणन अपने वफादार ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ पेशकश करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

मुहूर्त, निमाह और मुद्रा कलेक्शन के अलावा, शोरूम में अन्य लोकप्रिय घरेलू ब्रांडों के आभूषण डिजाइन भी उपलब्ध होंगे, जिनमें ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड ज्वेलरी), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स), अंतरा (वेडिंग डायमंड्स), हेरा (डेली वियर डायमंड्स), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण) और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments