Ticker

6/recent/ticker-posts

युवाओं के मांग पर ADRM नें लगवाया स्पीड ब्रेकर



बैरिया से शकील खान की रिपोर्ट

बैरिया, बलिया । आए दिन हो रहे सड़क दुर्घटना में स्पीड ब्रेकर के लिए युवाओं ने कई दिनों से नेताओ से गुहार लगाने के बाद आखिरकार एडीआरएम निर्भय नारायण सिंह से स्पीड ब्रेकर की मांग कर डाली जिसे अपने स्तर से एडीआरएम ने उपलब्ध करा दिया।

बता दे कि सुरेमनपुर से रानीगंज बाजार तक आने वाली मेन सड़क पर स्पीड ब्रेकर न होने के कारण कई दुर्घटना हुई जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोगो की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। कोटवा पंचायत के नौजवानों ने स्पीड ब्रेकर के लिए कई नेताओं से गुहार लगाई थी पर किसी ने भी इन नौजवानों की बातो को कोई तवजजो नहीं दिया। आखिरकार एडीआरएम निर्भय नारायण सिंह द्वारा स्पीड ब्रेकर मुहैया कराया गया। नौजवानों ने स्पीड ब्रेकर को लगवाने के बाद एडीआरएम को फेसबुक और अन्य माध्यमों से साधुवाद दिया

युवाओं नें बताया है कि हमारे सुरेमनपुर बैरिया मार्ग पर आये दिन दुर्घटना होती रहती हैं जिसमे मुख्य रूप से कोटवा हॉस्पिटल मोड़, और कोटवा मोड़ है यंहा के आस पास यूनिक कान्वेंट स्कूल , इंडियन स्कूल, दर्शन मॉडल, आकांछा स्कूल, आर पी ऍम स्कूल,मेला स्कूल आदि स्कूल के बच्चे हजारों की संख्या मे रोज स्कूल और कॉलेज जाते है जिनकी सुरक्षा के लिय हमारी टीम 33/11 ने ADRM से स्पीड ब्रेकर की मांग की थी जिसको उन्होंने तत्काल प्रभाव से 1 सप्ताह के अंदर उपलब्ध कराया हमारी पूरी टीम 33/11  ओर से आप को तहे दिल से धन्यवाद एंव साधुवाद...।

इस पुनीत कार्य में मुख्य रूप से संतोष सिंह, पीयूष सिंह, मनीष गोस्वामी, मनोज कन्नौजिया चंदन सिंह,संजय चौबे,शनि सिंह, गुड्डू खान,विशाल गिरी, अशोक गिरी,शिवजी गुप्ता आदि नौजवान लोग शामिल रहे ।

Post a Comment

0 Comments