Ticker

6/recent/ticker-posts

मानक के विपरीत हो रहे सड़क निर्माण कार्य से लोगों में आक्रोश



सिकन्दरपुर, बलिया। 
आदर्श नगर पंचायत सिकन्दरपुर के मोहल्ला राहिला पाली (वार्ड नंबर 2) में चल रहे इंटरलॉकिंग कार्य में मानक की अनदेखी किए जाने से वार्ड वासियों में  आक्रोश व्याप्त है,इंटरलॉक सड़क निर्माण में बिना नाली के बनाए जाने को लेकर  वार्ड वासियों में आक्रोश व्याप्त है।




राहिलापाली वार्ड नंबर 2 निवासी भीरुग गुप्ता के घर से भगवान चौधरी के तक इंटरलॉकिंग कार्य बिना नाली निर्माण के  करवाया जा रहा है। वार्ड वासियों ने निर्माण कार्य में मानक को ताख पर रखकर सरकारी धन का बंदरबांट करने का आरोप लगाया है। निर्माण कार्य में घटिया दर्जे की ईंट, गिट्टी व मसाले का प्रयोग किये जाने का आरोप लगा वार्ड वासी ने जांच कर कार्रवाई की मांग की है। वार्ड निवासी हीरालाल पूर्व सभासद , राजेश श्रीप्रकाश  आदि लोगों ने बताया कि मानक के विपरीत बनाई जा रही इंटरलॉकिंग सड़क की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाय। वार्ड वासियो ने कहा कि सरकारी धन की लूट खसोट कर राहिलापली  में बनाई जा रही सड़क को वार्ड वासी  बर्दाश्त नहीं करेंगे। मोहल्ले के लोगो ने कहा कि इस प्रकार बनाई जा रही सड़क एक वर्ष भी नहीं चलेगी। नगर पंचायत के विकास में धांधली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाय।

वर्जन

 अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सिकंदरपुर मनोज पान्डेय ने बताया कि  मामला हमारे संज्ञान में आया है, जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments