Ticker

6/recent/ticker-posts

बलिया में ग्यारहवीं की छात्रा पर मनबढ़ युवकों नें किया जानलेवा हमला


बलिया डेस्क। पकड़ी थाना क्षेत्र के जगदरा चट्टी से करीब 100 मीटर पहले स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा को तीन युवकों ने मारपीट कर घायल कर दिया। लड़की की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने परिजनों को घटना से अवगत कराया। उधर परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस लड़की को सीएचसी खेजुरी ले गई, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


पकड़ी थाना अंतर्गत आलम का टोला निवासी स्वामी नाथ यादव की पुत्री शिखा यादव (14 वर्ष) खेजुरी एक विद्यालय में 11वीं की छात्रा है। गुरुवार को अपराह्न 4 बजे स्कूल से घर वापस लौट रही थी। अभी वह जगदरा चट्टी से 100 मीटर पहले ही थी की पहले से घात लगाकर झाड़ियों में छिपे तीन युवकों ने उसे दबोच लिया। गले में गमछे का पट्टा डाल और बाल पकड़ कर उसे नहर में खींच ले गए। और हाथ पैर बांध कर नहर में पटक दिया। जिसका शिखा ने जमकर प्रतिरोध किया,शिखा के विरोध से तमतमाए युवकों ने उसका मुंह बांध कर बेल्ट से मरना पीटना शुरू कर दिया,यही नहीं युवकों ने शिखा को किसी नुकीले चीज से पेट पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। इसी बीच रास्ते से गुजर रहे दो बच्चे आवाज सुन कर मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना चट्टी पर मौजूद लोगों को दी, इस बीच मौके की नजाकत देख तीनों युवक वहां से फरार हो गए।

बातचीत के दौरान शिखा ने बताया की उन लड़कों की नियति ठीक नहीं थी। हालांकि मेरे विरोध के कारण उनकी मंशा सफल नहीं हो पाई। बताया की बीते 30 अगस्त को स्कूल आते समय नहर पर मेरी साइकिल की चेन उतर गई थी। जिसे ठीक करने के दौरान एक युवक मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा और मुझसे बदतमीजी शुरू कर दिया। उस दौरान उसका विरोध किया तो देख लेने की धमकी दी थी।

Post a Comment

0 Comments