Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया बैंक ऑफ़ इंडिया का 119वां स्थापना दिवस

बलिया,7सितम्बर,(रिपोर्ट-इमरान खान)।बैंक ऑफ इंडिया के शाखा सिकन्दरपुर में बैंक की शाखा प्रबंधक कुमारी पिंकी गुप्ता द्वारा शनिवार को बैंक का 119 वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।



उक्त अवसर पर उपस्थित उपभोक्ताओं को उन्होंने बताया की इस ग्रामीण अंचल स्थापित बैंक की शाखाएं अन्य बैंकों की तुलना में बेहतर काम कर रही हैं। यह बैंक सिकन्दरपुर व आस पास के क्षेत्र से आने वाले अपने उपभोक्ताओं को लाभ देने में अपनी एक अलग पहचान रखी हैं। उन्होंने उपस्थित उपभोक्ताओं से कहा कि अगर हमारे बैंक शाखा की तरफ से कोई दिक्कत या परेशानी है तो बेझिझक आप लोग हमे बताएं उसे पर सुधार किया जाएगा, और बेहतर सेवा देने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

समाजसेवी एवं बैंक के पुराने उपभोक्ता डॉक्टर प्रेम नाथ श्रीवास्तव नें कहा कि बैंक ऑफ़ इंडिया के  शाखा सिकन्दरपुर में सुचारू रूप से सारे काम किए जाते हैं यहां आने पर बैंक के हर कर्मचारी अच्छा सहयोग करते हैं, हर तरह से देखा जाए तो बैंक की सर्विस बहुत अच्छी है, उन्होंने कहा कि ब्रांच मैनेजर पिंकी जी के आ जाने से बैंक पहले से भी बेहतर सेवा दे रहा है। यहां ब्रांच पर ग्राहकों के बैठने उठने के लिए बैंक प्रबंधन की तरफ से अच्छी व्यवस्था की गई है। बैंक मैनेजर साहिबा हर तरह के समस्या को बड़े ही अच्छी तरह से सुलझाने का काम करती हैं।
इस दौरान विशाल यादव कृष्णकांत गोस्वामी धर्मेंद्र मिश्रा आदि बैंक कर्मी समेत,रजनीश श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, प्रेमनाथ शर्मा, राघवेंद्र मिश्रा कैलाश वर्मा सोना पति राजेश वर्मा शिवकुमार चौरसिया, अजय कुमार बरनवाल रामजीत चौहान डॉक्टर आईपी आर्य, अमित कुमार वर्मा श्रीकांत वर्मा आदि उपभोक्ता मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments