Ticker

6/recent/ticker-posts

दर्जनों गांवों में धधक रही अवैध शराब की भट्ठियों और गोकशी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक जनप्रतिनिधियों ने SDM को सौंपा पत्रक


बलिया। 
 गुरुवार को जिला पंचायत सदस्य राम विलास राम, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अखिलेश सिंह गुड्डू व भाजपा जिला महामंत्री प्रयाग चौहान के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक जनप्रतिनिधियों ने तहसील सिकन्दरपुर पर पहुंच कर थाना क्षेत्र के दर्जनों गांवों में धधक रही अवैध शराब की भट्ठियों और गोकशी के खिलाफ  उपजिलाधिकारी रवि कुमार पासवान को पत्रक सौंपा।

👉इसे भी देखें-बाईट गुड्डू सिंह👇

दिए गए पत्रक के माध्यम से प्रतिनिधियों ने क्षेत्र के कठौड़ा, लीलकर, सिसोटार, जमुई, डूहा बिहरा, बसारिखपुर, मुस्तफाबाद, खरीद, सिवानकला, काजीपुर, आदमपुर, गोसाईंपुर और किकोढ़ा सहित डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों में धधक रहीं अवैध शराब की भट्ठियों को तत्काल बंद कराने और संबंधित पुलिस पर कार्रवाई करने की मांग की। 
मुख्यमंत्री को संंबोधित ज्ञापन के जरिए ग्राम प्रधानों ने पुलिस पर जमकर निशाना साधा,और कहा कि सिकन्दरपुर कस्बा सहित काजीपुर, खरीद, कठौड़ा और बसारीखपुर में पुलिस के संरक्षण में अवैध स्लाटर हाउस संचालित किए जा रहे हैं। जिसके बदले में पुलिस मोटी रकम वसूल करती है। 
उधर कठौड़ा घाट, लीलकर और बिजलीपुर के रास्ते हर हफ्ते बड़ी मात्रा में गोवंशियों को रात के अंधेरे में बिहार भेजने का कार्य किया जा रहा है। जिसका कई बार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बावजूद इसके जिम्मेदार कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। 
पूर्व जिला पंचायत सदस्य अखिलेश सिंह गुड्डू ने आरोप लगाया की क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर की सांठगांठ से अवैध कारोबार फलफूल रहा है।  बीते दिनों आबकारी विभाग में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में लहन और शराब के साथ चार दर्जन से अधिक भट्ठियों को नष्ट करने का काम किया था। बावजूद इस पर लगाम नहीं लग रहा। आरोप लगाया की मोटी रकम लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारी इस प्रकार के कारोबार और कारोबारियों को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। 
इस मौके पर भाजपा नेता संजीव कुशवाहा, प्रधान अजित सिंह, निप्पू सिंह, कबींद्र सिंह, ग्राम प्रधान संजय कुमार, प्रधान प्रतिनिधि अरविंद सिंह पप्पू, रविन्द्र वर्मा, बीडीसी गुरुजलाल राजभर, भाजपा बूथ अध्यक्ष हरी लाल राजभर, बीडीसी मिंटु तिवारी, ग्राम प्रधान राजेश राजभर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments