Ticker

6/recent/ticker-posts

कृष्ण जन्माष्टमी व चेहल्लुम के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न


सार्थक राय

सिकन्दरपुर, बलिया। आगामी त्योहार कृष्ण जन्माष्टमी व चेहल्लुम के मद्देनजर स्थानीय पुलिस चौकी के प्रांगण में शनिवार की शाम को थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर दिनेश पाठक की अध्यक्षता में पीस कमेटी के सदस्यों, पत्रकारों सहित क्षेत्र के सम्भ्रांत व्यक्ति एवं ग्राम प्रधानों के साथ बैठक आयोजित की गई।



बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने कहा की त्योहार में आपसी भाईचारे को कायम रखें और त्योहार को परंपरागत रूप से मनाए। उन्होंने कहा की चेहल्लुम की जुलूस जोकि कुल 6 जगह चांदनी चौक, गंधी मुहल्ला, भीखपुरा मुहल्ला, बड्डा मुहल्ला, डोमनपुरा मुहल्ला और हास्मी चौक से निकाली जाती है उनको परंपरागत रास्तो से शांति पूर्ण ढंग से निकालें। उन्होंने कहा की सभी एक दूसरे के धर्म का सम्मान करें और गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखें। 

इस दौरान पीस कमेटी की बैठक में नगर पंचायत में अतिक्रमण और जर्जर सड़कों नालियों का मुद्दा छाया रहा। नगरवासियों ने नगर की खराब सड़को को लेकर अधिशासी अधिकारी सिकन्दरपुर मनोज कुमार पाण्डेय को औगत कराया और कहा कि जल्द से जल्द इसको सही कराए जिससे की नगर में निकलने वाले चेहल्लुम की जुलूस को दिक्कत का सामना न करना पड़े, नगरवासियों ने कहा कि पिछला त्यौहार तो जैसे तैसे बीत गया लेकिन आगामी त्योहारों के लिए इसे दुरुस्त करा दिया जाए और नगर में अतिक्रमण एक समस्या है नगरवासियों के लिए एक जटिल समस्या है उसको हटवाने का आग्रह किया। 

वही अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार पाण्डेय ने आश्वासन दिया कि जल–जमाव एवं नालियों के टूटे पटियो का जल्द से जल्द समाधान कर दिया जाएगा एवं अन्य समस्याओं का समाधान भी जल्द से जल्द समाधान कराया जाएगा। 

इस मौके पर नवागत चौकी प्रभारी अजय पाल, अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार पाण्डेय , नगर के संभ्रांत लोग सहित थाने व चौकी के हमराही मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments