Ticker

6/recent/ticker-posts

क्षेत्रीय विधायक ने पीडब्ल्यूडी की सहयोग से एक किलोमीटर लंबी सड़क बनाने की घोषणा की


माल्दह से बघुड़ी हॉस्पिटल तक रोड के पास होने से  दुकानदारों में खुशी 

 बलिया,24जुलाई,(रिपोर्ट-आशुतोष कुमार मिश्रा)। सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र के मालदह चट्टी पर स्थित शर्मा मैरेज हाल में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने पी डबलू डी के सहयोग से 38 लाख की लागत से बनने वाली एक किलोमीटर लंबी जिसमे 400 सौ मीटर आर सी सी और 600मीटर पीच रोड की घोषणा की।
वहीं क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि आप स्थानीय लोगो और दुकानदारों को इस पर चलना है आप लोग जब कार्य होने लगे तो निगरानी करके ठीक से करवाने का काम कीजिएगा आगे उन्होंने कहा कि नाली निर्माण की समस्या अड़े हाथ नही आयेगी क्यों की अगले वित्तीय वर्ष में मैं अपने निधि से पांच लाख रुपए दे दुगा जिससे नाली भी बन जाएगी।

 उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार नहीं देगी क्यों कि कोई भी भर्ती निकाल कर परिक्षा करा कर बाद में पेपर लीक कर दे रही है लाखो युवाओं  की जिंदगी खराब हो रही है तब भी लोग भाजपा को वोट दे रहे है। आगे उन्होंने कहा कि अग्निबीर के मध्यम से युवाओं की जिंदगी खराब ही हो रही है।

उन्होंने कहा कि तहसील थाने में बिना पैसा लिए कोई भी काम नही हो रहा है जितने थाने है पुलिस के कप्तान से लेकर सिपाही तक सारे के सारे भ्रष्टाचार में लिप्त है लूट मची है भारतीय जनता पार्टी के दस एमएलए और एक मंत्री का बयान था इतना भ्रष्टाचार किसी राज में नहीं है।

कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों ने कहा कि माल्दह बघुड़ी रोड अपनी दुर्दशा पर आशु बहा रहा था लेकिन अब लगने लगा है कि यह रोड बन जाएगा कारण कि आज क्षेत्रीय विधायक रिजवी साहब नें घोषणा किया है, उन्होंने भरोसा दिया है कि एक हफ्ते में काम शुरू होगा तो वह अपना वादा जरूर पूरा करेंगे हमे पूर्ण विश्वास है,क्योंकि जब भी माल्दह बघुड़ी मार्ग टूटती है तो रिज़वी साहब ही बनवाते है जिसमे ग्राम प्रधान का अहम रोल रहता है।

Post a Comment

0 Comments