Ticker

6/recent/ticker-posts

भारतीय जनता पार्टी द्वारा मतदाता सम्मान समारोह का हुआ आयोजन


 – यह सरकार है किसी बगीचे का आम नही है जो कभी भी गीर जायेगी– नारद राय 

– जिसके राज में ना खेती, बेटी, मवेशी सुरक्षित उसको अखिलेश यादव की सरकार कहते है – सुरेंद्रनाथ सिंह। 

– कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता – संजय यादव। 

– तुलसी पैलेस में भव्य तरीके से आयोजित हुआ मतदाता सम्मान समारोह। 

– पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष, चेयरमैन आदि रहे मौजूद। 

(सिकन्दरपुर से सार्थक राय की रिपोर्ट)

बलिया ।। शनिवार को सिकन्दरपुर कस्बा के नगरा मार्ग पर स्थित मैरेज हाल तुलसी पैलेस में मतदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री नारद राय व विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक व भाजपा जिला अध्यक्ष बलिया संजय यादव रहे व सुरेंद्रनाथ सिंह रहे। कार्यक्रम की शुरुआत श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित व पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। तत्पश्चात अतिथियों को पुष्पगुच्छ,अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित किया गया। 






पूर्व मंत्री नारद राय

इस दौरान अपने संबोधन में पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने श्रम कार्ड बनवाया है हिंदू हो चाहे मुसलमान हो, सामान्य हो चाहे पिछड़ा हो, दलित हो चाहे शोषित हो जब अस्पताल में जाता है तब 5 लाख तक का मुफ्त इलाज करता है और जिसकी उम्र 70 वर्ष से अधिक होती है उसका इलाज मुफ्त में होता है जिसका पैसा सरकार देती है, ऐसा दुनिया के किसी अस्पताल में नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में थाना नहीं बिकता है औरों में बिकता था। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता की तरह वसूली करने के लिए थाने व तहसील पर नहीं जाता है वह जनता की सेवा करने के लिए जाता है। उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब अखबार में छपता था कि हिंदुस्तान में भूख से एक हजार लोगों की मौत हो गई, लेकिन मोदी और योगी के आने के बाद हिंदुस्तान के किसी अखबार में नहीं छपा की भूख की वजह से किसी की मौत हुई। उन्होंने कहा कि पहले जब भी त्यौहार आता था तब लोग अपनी बाइक पर पीछे सिलेंडर बांध कर के लंबी लाइन लगाकर सिलेंडर लाते थे, लेकिन जब से प्रधानमंत्री मोदी की सरकार आई है तब से झोपड़ी में भी गैस सिलेंडर दिखता है। उन्होंने कहा कि लोगों ने वोट दे दिया और कुछ सीटें आ गई और वो रोज रोज सपना देखते है, अभी सरकार ठीक से चली भी नहीं है और विपक्ष कहता है कि बहुत जल्द केंद्र की सरकार गिरने वाली है, उन्होंने कहा कि यह सरकार है किसी बगीचे का आम नही है जो कभी भी गीर जायेगी। उन्होंने कहा कि जो मोदी और योगी का समर्थक है वो हमारा भाई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कुछ भी नहीं है मैं सब की औकात जानता हूं। 

भाजपा जिला अध्यक्ष बलिया संजय यादव

विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक व जिलाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि मतदाता सम्मान कार्यक्रम पूरे भारत में चल रहा है और कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता है। भारत की जनता ने बीजेपी पर भरोसा किया और केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार सरकार में है विपक्षी हम भाजपा पर किसी घोटाले या चरित्र पर आरोप लगा नहीं पा रहे है हमारी सरकार गरीब शोषित जनता को किसी प्रकार की योजनाओं का लाभ दे रही है एक सवाल के जवाब में जिलाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करते है हम बेशक हार गए हैं पर जीते हुए विधायक की एक भी नही चलने देते है इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े। 

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को अपने भाई के समान समझती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के काम के लिए संघर्ष के लिए चार कदम भी चलना किसी भी साधना या पूजा पाठ से काम नहीं है। उन्होंने कहा कि कभी-कभी मुस्लिम मतदाताए भारत माता की जय बोलने में हिच कीचते है, हिचकेंगे भी जिसके संस्कृत में बहन को भी पत्नी बनाने का संस्कार हो वो कभी भारत माता की जय बोलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता है, एक सामान्य हिंदू संस्कार से हिंदू संस्कारिक परिवार में बेटा होता है तो, एक गरीब पिता को भी जब तक पिता जीवित होता है कोशिश करता जब तक पिता जीवित है उसका बल कभी दुर्बल होने न पाए, पुत्र का ये धर्म होता है, लेकिन जो पिता की  इक्षा रहते हुए भी उसके जीवन काल में ही उसको कुर्सी से हटा करके खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया वो कभी समाज देश और प्रदेश की प्रतिष्ठा रखने वाला नहीं होता है। जो अपने पिता का सम्मान नहीं करता वो उत्तर प्रदेश के जनता का सम्मान कभी करने वाला नही हो सकता। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता और विधायक केवल वेतन भोगी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग और साधारण है जिसके राज में न तो खेती सुरक्षित ना ही बेटी सुरक्षित ना मवेशी सुरक्षित जिसके राज में तीनों असुरक्षित उसको कहते हैं अखिलेश यादव की सरकार। और जिसमें तीनों सुरक्षित निष्ठा सुरक्षित प्रतिष्ठा सुरक्षित जवान सुरक्षित और सामान सुरक्षित उसको कहते है योगी आदित्यनाथ की सरकार। 



 कार्यक्रम में भरी संख्या में आए मतदाताओं को अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया। जिसके बाद सम्मान पाकर कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए एवं भारतीय जनता पार्टी के जय जयकारे लगाते नजर आए। 

इस दौरान अरविंद राय, संजय जयसवाल, आकाश तिवारी, चंद्रप्रकाश राय, क्षितिज प्रताप सिंह उर्फ अप्पू सिंह, अरुणंजय चौहान, डॉ. उमेश चंद सोनी, प्रेम प्रकाश राय, अजय राय, सतेंद्र राजभर, सोनू वर्मा, नीरज पाण्डेय सहित अन्य लोगो मौजूद रहे। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक व जिलाध्यक्ष संजय यादव ने की व कार्यक्रम का संचालन अनुराग राय उर्फ बंटी राय ने किया। 

इस दौरान कार्यक्रम के अध्यक्षता कर रहे हैं पूर्व विधायक व जिलाध्यक्ष संजय यादव ने आए सभी का आभार व्यक्त किया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया।


Post a Comment

0 Comments