Ticker

6/recent/ticker-posts

तहसील समाधान दिवस पर आए 47 मामलों में से 02का मौके पर निस्तारण


सार्थक राय

सिकन्दरपुर,बलिया,22जुलाई। स्थानीय तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर रवि कुमार पासवान की अध्यक्षता में सोमवार को तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र भर से आए हुए फरियादियों को उपजिलाधिकारी ने सुना तथा उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

बता दे कि तहसील समाधान दिवस तहसील सभागार सिकन्दरपुर में प्रत्येक माह के पहले और तीसरे शनिवार को आयोजित किया जाता है। इस बार भी जुलाई माह के तीसरे शनिवार को होना था लेकिन शनिवार को पर्यावरण एव वन जलवायु परिवर्तन विभाग उत्तर प्रदेश शासन के आदेश के अनुसार एक दीवसीय पौधे रोपण किए जाने कारण समाधान दिवस का आयोजन सोमवार को किया गया। 


सोमवार को आयोजित तहसील समाधान दिवस पर राजस्व विभाग से 12, चकबंदी विभाग से 03,  पुलिस विभाग से 11,  संयुक्त पुलिस व राजस्व विभाग से 13, नगर पंचायत से 01, विद्युत विभाग से 01,  आपूर्ति विभाग से 01, विकास विभाग से 01 कुल 47 मामले आएं जिसमे से मौके पर सिर्फ 02 मामलों का ही निस्तारण किया गया, उपजिलाधिकारी ने शेष सभी मामलों के त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित विभाग को सौंप दिया, एवं आदेशित किया कि मामलों को जल्द से जल्द निस्तारित किया जाए। 

इस दौरान नवागत तहसीलदार मनोज कुमार राय, नायब तहसीलदार सीपी यादव, खंड शिक्षा अधिकारी नवानगर ए.के त्रिपाठी, खंड विकास अधिकारी नवानगर देवेंद्र वर्मा, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सिकन्दरपुर मनोज कुमार पाण्डेय, PWD सहायक अभियंता पन्नालाल, एसडीओ अजय सरोज सहित अन्य तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें।





Post a Comment

0 Comments