Ticker

6/recent/ticker-posts

36 घण्टे बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर, उपभोक्ता परेशान


अरविंद पाण्डेय

सिकन्दरपुर, बलिया।,21जून।बिजली विभाग के सौतेले व्यवहार से वार्ड नंबर 7 के लोगों को झेलनी पड़ रही है काफी परेशानी स्थानीय कस्बा अंतर्गत मोहल्ला पांडे टोली (पुरानी पानी टंकी) के पास लगा ट्रांसफार्मर महीने में दो बार जल चुका विद्युत विभाग की लापरवाही से इस प्रचंड गर्मी में यहां के लोगों का जीना दुबर हो गया है।

विगत दिनों ढाई सौ केवी का लगा ट्रांसफार्मर एक हफ्ते के अंदर ही जल गया फिर उसके बाद इस प्रचंड गर्मी में दोबारा लगा हुआ ट्रांसफार्मर 19 तारीख की रात में जल गया कंप्लेंट देने के बावजूद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

 यहां के नागरिकों का कहना है कि यहां पर उपस्थित अधिकारियों का फोन नंबर स्विच ऑफ बता रहा है और जो भी कर्मचारी यहां रहते हैं वह लोग कहते हैं कि आप उच्च अधिकारियों से बात करिए हमसे कोई मतलब नहीं है।

 इस रवैया से विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही का जीता जागता नमूना प्रत्यक्ष दिख रहा है विद्युत विभाग के कर्मचारी पूर्ण रूप से लापरवाह हो गए हैं जिसका खामियाजा विद्युत उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है,विद्युत उपभोक्ताओं नें विभाग के उच्च अधिकारियों से अपील की है कि इस संदर्भ में संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई करें ताकि यहां के लोगों को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।


Post a Comment

0 Comments