Ticker

6/recent/ticker-posts

2014 से 2024 तक इतना झूठ बोले हैं BJP के लोग कि किसान और बेरोजगार युवाओं द्वारा पूरे देश में इनका विरोध हो रहा-अवलेश सिंह




ओमप्रकाश राजभर व मंत्री दानिश आजाद के बयान का अवलेश सिंह ने दिया करारा जवाब, कहा बीजेपी के लोग ऐसे ही झूठा अफवाह फैलाते हैं 

इमरान खान/सार्थक राय 

सिकन्दरपुर, बलिया,21मई। 71 लोकसभा सलेमपुर से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रामाशंकर विद्यार्थी के विधानसभा सिकंदरपुर स्थित कार्यालय पर इंडिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए पहुंचे संचालन पर्यवेक्षक,व सपा नेता अवलेश सिंह पार्टी कार्यालय पर बैठक कर ,पार्टी कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए,तथा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रमाशंकर राजभर को भारी मतों से हर बूथ पर जीत दिलाने की बात कहीं।


इस दौरान पत्रकारों से हुई वार्ता में उन्होंने मंत्री दानिश आजाद अंसारी के बयान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी के लोग ऐसे ही झूठा अफवाह फैलाते हैं और झूठ बोलने की उनकी आदत पड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि 2014 से लेकर 2024 तक इतना झूठ बोले हैं कि यहां के किसान और बेरोजगार युवा साथीयों द्वारा पूरे देश में विरोध हो रहा है उनके बातो को ध्यान ना दिया जाए हम लोग तो समाजवादी विचारधारा के लोग हैं,हमारी पार्टी  और इंडिया गठबंधन पूरे समाज में काम कर रहा है। हम लोग गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह लोग असली बात की मुद्दों से भटकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आपको बता दें की किसान के आमदनी के लिए भाजपा ने दोगुनी आमदनी की घोषणा की थी दोगुनी तो छोड़िए सवागुनी भी नहीं हुई। किसान कर्ज से त्राहि त्राहि कर रहा है और उनका कर्ज न माफ करके जो देश के पूजीपतियों का कर्ज भारतीय जनता पार्टी ने माफ किया है तो वह मुद्दे से विचलित होकर के लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार यहां के किसानों ने नौजवानों ने पूरे भारत ने तय कर लिया है और खास तौर से पूर्वांचल में तो इस कदर तय किया है कि भारतीय जनता पार्टी का सुफड़ा साफ होते दिखाई दे रहा है, उनके नेता तो हरदम उलूल जुलूल की बातें करते रहेंगे उस पर आपको ध्यान नहीं देना है।


मंत्री दानिश आजाद अंसारी के दूसरे बयान "ना 24 में ना 27 में सत्ता का ख्वाहिश देखना अगले पैदाइश में" पर अवलेश सिंह ने कहा कि 2014 में उन्होंने जो वादा किया था जनता के सामने उसमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। 2019 में वादा किया एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया और आज नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रहा है। और जो नौकरी का फॉर्म आती भी है उसका पर्चा लीक हो जाता है। उन्होंने कहा कि यह नौजवानों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन्होंने अग्नि वीर योजना लाया 4 साल नौकरी के बाद आप जाइए रिटायर हो करके प्राइवेट गार्ड और फैक्ट्री में नौकरी करिए ऐसा हिंदुस्तान के नौजवानों के साथ खिलवाड़ हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी ने नौजवानों के लिए घोषणा किया है जो भारतीय जनता पार्टी ने अग्नि वीर के लिए नियम लगाया है उसको हम लोग सबसे पहले खत्म करते हुए उसको हम लोग रेगुलर कर देंगे और जो युवा रिटायर होंगे उन्हें पेंशन भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि किसानों की कर्ज माफी होगी और उन्होंने यह भी कहा कि जो गरीब परिवार है जो दलित परिवार है सभी परिवार को हमारी पार्टी इंडिया गठबंधन ने निर्णय लिया है कि जो परिवार की मुखिया है महिला उसे 8500 रुपया प्रति माह दिया जाएगा और साल के 12 महीने में एक लाख रुपया उसके खाते में भेजने का काम हम लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि जो हमारे देश के नौजवान है जिनके भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है जो बीटेक है सिविल इंजीनियर है मैकेनिकल इंजीनियर है डिप्लोमा होल्डर है जो बेरोजगार है उनके भी खाते में हम लोग सरकार आते ही 8500 रुपया महीना भेजने का काम करेंगे और साल में एक लाख रुपया उनके खाते में भेजा जाएगा जिससे नौजवानों की बेरोजगारी दूर होगी और इस देश के नौजवानों का और किसानों का भविष्य सुधर जायेगा। उन्होंने कहा कि जो संविधान से खिलवाड़ हो रहा है सत्ता में आने के बाद संविधान भी बच जाएगा आपका। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की लहर बह चुकी है और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि 80 में से 79 सीट इंडिया गठबंधन को आने जा रही है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि एक सीट जो मीडिया वाले दिखा देते है वो उनको मिल जाए।


ओमप्रकाश राजभर के 80 में से 80 सीटों को जीतने वाले बयान पर अवलेश सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के बातों का आप लोग ध्यान ना दें पूर्वांचल के लोग उनको हंसी के रूप में लेते हैं उन्होंने यह कहा था हम घोषी का चुनाव जीतेंगे और दिखाएंगे इस भाजपा ने यहां 200 एमएलए और 40 मिनिस्टर दो दो डिप्टी सीएम एक सीएम को यहां लाया उसके बाद भी घोषि की जनता ने ओमप्रकाश राजभर और भारतीय जनता पार्टी को ऐसे जवाब दिया कि अब उनको याद आना चाहिए उनकी धरातल खिसक चुकी है उनके बिरादरी के लोग भी अब उनको पसंद नहीं करते हैं उनके बेटे की जमानत जप्त होने जा रही है।

ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिये गए बयान जिसमें उन्होंने कहा है कि राहुल और अखिलेश अभी बच्चा है हम उनके चचा हैं पर अवलेश सिंह ने कहा कि आज जो ओमप्रकाश राजभर भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं के प्रशंसा कर रहे हैं पहले कितना अपशब्द बोलते थे,वह आदमी के पेट में झूठ का पिटारा है इंडिया गठबंधन पूर्वांचल की सारी सीटें जीतने जा रही है।

इस अवसर पर बलिया के पूर्व नगर पालिका चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता ,साथी रामजी गुप्ता, सतीश राजभर,झूलन सिंह,वेदप्रकाश सिंह ,विशाल सिंह,प्रेम राजभर,अमित सिंह,संदीप यादव,विंनोद यादव, राजिक रिजवी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments