Ticker

6/recent/ticker-posts

सरयू नदी किनारे बिहार से सटे दियारा क्षेत्र व आसपास के गांवों में पुलिस की हलचल तेज


सख्ती:आपराधिक गतिविधियो को रोकने के लिए नदी में नाव की सवारी की हुई जांच
बढ़ते अपराध व शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए लगातार छापेमारी व चेकिंग जारी


बलिया,डेस्क। दियारा क्षेत्र व आसपास के इलाके में बढ़ते अपराध व शराब की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए सिकन्दरपुर पुलिस लगातार छापेमारी व चेकिंग कर रही है।
बता दें कि विगत महीनों में थाना क्षेत्र में चोरी सहित अन्य आपराधिक घटनाओं को लेकर विगत कुछ दिनों से स्थानीय पुलिस का रवय्ये में काफी परिवर्तन नजर आ रहा है,पुलिस ने दिन व रात्रि गश्त तेज कर दी है।
वाहन जांच करते हुए ,अपने टीम के साथ थानाध्यक्ष दिनेश पाठक


क्षेत्र में चोरी सहित अन्य आपराधिक मामलों पर लगाम लगाने के लिए आए दिन जगह-जगह पर वाहन चेकिंग अभियान भी चला रहा है।

इसी क्रम में रविवार को थाना क्षेत्र के दरौली घाट स्थित सरयू नदी ओर यूपी व बिहार के मध्य चल रही नाव पर बैठे सवारी व दो पहिया वाहनों को थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर दिनेश पाठक के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा सघन जांच अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि वाहन जाँच के अंतर्गत गाड़ी का ऑनर पेपर, ड्राइविंग लाइसेंस, इंश्योरेंस, हेलमेट आदि की जाँच के साथ-साथ, वाहनों की डीक्की आदि की विशेष तौर पर जांच की गई। इस अभियान में आधा दर्जन महिला व पुरुष कांस्टेबल मौजूद रहे।


थानाध्यक्ष के काम की समाजसेवी नें की जमकर सराहना

क्षेत्र के लीलकर गांव निवासी समाजसेवी मुन्ना राय नें बताया है कि थानाध्यक्ष द्वारा उठाया गया कदम समाजहित मे बहुत सही है,इनके द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान से माफियाओं में दहशत का माहौल है।
उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष के किए गए कार्यवाही से शराब माफिया तथा तस्करी करने वाले नदी किनारे से पलायन कर चुके हैं,उन्होंने बताया है कि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो राजनीति का चोला ओढ़कर तस्करों के हिमायती बन रहे हैं, और गलत को सही ठहराने में लगे हुए हैं, सरकार व कानून को ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्यवाही करने की आवश्यकता है,उन्होंने बताया है कि थानाध्यक्ष दिनेश पाठक के सराहनीय कार्य के लिए एक बार फिर हम सभी ग्रामवासी उन्हें सम्मानित करने का काम करेंगे।

Post a Comment

0 Comments