Ticker

6/recent/ticker-posts

घर से दूध लेने निकले 14 वर्षीय किशोर पर धारदार हथियार से हमला,घायलावस्था में सदर अस्पताल रेफर


बलिया डेस्क। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रुद्रवार गांव में रविवार की सुबह घर से दूध लेने निकले 14 वर्षीय किशोर पर आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया,जिससे युवक  गम्भीर रूप से घायल हो गया आसपास के लोगों द्वारा दी गई सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने  सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रुद्रवार गांव निवासी दीपक कुमार राय का 14 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार राय रविवार की सुबह 8:30बजे घर से दूध लेने के लिए गांव में जा रहा था वह जैसे ही गांव स्थित अपने डेरे के पास पहुंचा कि अचानक पुरानी रंजिश को लेकर उसके डेरे के बगल में रह रहे पटटीदारों ने उसके ऊपर  हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
 घायल आर्यन राय के बड़े पिता रत्नेश राय ने बताया की  करमौता गांव निवासी सुबाष राय ने मुझे फोन किया कि आपका भतीजा आप ही के डेरे पर घायलवस्था में खून से लतपथ पड़ा है, सूचना पाते ही मैं अपने परिवार जनों को लेकर वहां पहुंच गया जहां पर मेरा भतीजा खून से लतपथ पड़ा था। हम लोग तत्काल उसे घायल अवस्था में निजी साधन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले आए और घटना की जानकारी पुलिस को दिया घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी भूषण मौर्य सहित प्रभारी थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंच घायल युवक से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुट गए। 
वही पीड़ित परिवार के रत्नेश राय ने पुलिस को बताया है कि मेरे और विपक्षी के बीच सार्वजनिक रास्ते को लेकर 1 महीने पहले विवाद हुआ था जिसमें विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी दी थी। मेरा भतीजा अपने माता-पिता के यहां दिल्ली गया हुआ था, 3 नवंबर को अपने दादा का तबीयत खराब होने की बात सुनकर आया हुआ था और आज इसके ऊपर हमला हो गया। उन्होंने बताया है कि आज हुए हमले में मेरा पट्टीदार जितेंद्र कुमार राय पुत्र बद्रीनाथ राय,अभिषेक कुमार राय पुत्र विनय कुमार राय तथा पांच अज्ञात लोग शामिल थे। आर्यन कुमार राय गांधी इंटर कालेज में कक्षा 11वीं का छात्र है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर भूषण वर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर घटना हुई है तहरीर के आधार पर उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments