Ticker

6/recent/ticker-posts

सरयू नदी में डूबी युवती का दूसरे दिन भी नहीं लग सका पता,तलाश जारी


सिकन्दरपुर,बलिया। 
【रिपोर्ट-सार्थक राय】

स्थानीय थाना क्षेत्र के कठौड़ा गांव में सरयू नदी के किनारे मंगलवार को बर्तन माजते समय डूबी 20 वर्षीय युवती का काफी तलाश के बावजूद  दूसरे दिन भी कुछ पता नहीं चल पाया है,जिससे उस के परिवार वालों की चिन्ता बढ़ गई है और वे तरह तरह के संशय में पड़े हुए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार कठौड़ा गांव निवासी कु.सोनी पटेल 20 वर्ष पुत्री विजय प्रताप पटेल मंगलवार को सरयु नदी के किनारे बर्तन माजनें के लिए गई हुई थी जहां उसका पैर फिसल जाने के कारण गहरे नदी में गिर गई, डूब गई,घटना के समय मौजूद लोग चिल्लाने लगे जबतक उसे बचाया जाता तबतक वह डूब चुकी थी।उस के नदी में डूबने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई, खबर मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी।तथा उसके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।
इस दौरान पुलिस एवं प्रशाशनिक अधिकारियों को दुर्घटना के बारे में सूचना दे दी गई।सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर दिनेश पाठक कुछ देर में ही मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर स्टीमर स्थानीय नवीको व गोताखोरों के साथ तलाश शुरू कर दिए लेकिन युवती का अब तक पता नही चल सका है।

युवती के पिता विजय प्रताप पटेल से हुई टेलिफोनिक वार्ता में बताया है कि मंगलवार की सुबह 10 बजे सोनम सरयू नदी किनारे बर्तन धोने गई थी लेकिन पैर फिसल जाने की वजह से वह सरयू नदी में जा गिरी और डूब गई जिसकी सूचना उन्हें अपने आसपास के ग्रामीणों से मिली सूचना मिलते ही मैं घर केअन्य सदस्यों के साथ आनन फानन में वहां पहुंचा तब तक सोनम नदी में डूब चुकी थी। उन्होंने बताया है कि इसकी सूचना प्रशासन को भी तुरंत दी गई। लेकिन खोजबीन के बाद भी अभी तक सोनम का पता नहीं चल पाया।

क्षेत्राधिकार सिकन्दरपुर भूषण वर्मा ने बताया कि कठौड़ा गांव निवासी युवती नदी किनारे गई थी जहां पांव फिसल जाने के कारण वह नदी में अंदर जा गिरी,जिसकी सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और इसमें टीमें भी लगाई गई हैं। इस संबंध में एडीएम साहब के माध्यम से
एनडीआरएफ को भी पत्राचार किया गया है ।

Post a Comment

0 Comments