Ticker

6/recent/ticker-posts

10 बजे से 2 बजे तक ड्यूटी करने वाले डॉक्टर को बनाया गया सीएचसी सिकन्दरपुर का अधीक्षक


जिन्हें निजी क्लीनिक से फुर्सत नहीं मिलती, वह कैसे चलाएंगे अस्पताल।

हैं तो बच्चों के डॉक्टर मगर समय की कद्र नहीं,राम भरोसे होगी व्यवस्था।

निवर्तमान अधीक्षक डॉक्टर दिग्विजय कुमार के कार्य की लोगों में जमकर हो रही थी सराहना।

निवर्तमान अधीक्षक डॉक्टर दिग्विजय कुमार के रहते बाहर की दवा लिखने पर लगी थी रोक।

बलिया डेस्क। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर नए अधीक्षक डॉ संदीप गुप्ता की तैनाती हुई है।इससे आमजन में एक आशा की किरण जगी है कि अब सिकन्दरपुर की स्वास्थ्य सेवाएं सुधरेगी और नए अधीक्षक 24 घण्टे अपने सेवाओं को सिकन्दरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सुदृढ़ करने में अपनी सारी ऊर्जा लगाएंगे क्योकि इससे पहले उनके आने और जाने की समयावधि 10 बजे के बाद व 2 बजे से पहले अपने निजी आवास पर पहुंच कर प्रैक्टिस करने की थीं ।जो अब सिकन्दरपुर में 24 घण्टे पूरे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को कैसे इमरजेंसी व ओ पी डी की सेवाएं प्रदान करेंगे ये एक यक्ष प्रश्न है।

लोगों के उम्मीदअनुसार सबसे बड़ी समस्या बालरोग के 24 घण्टे सेवाएं देने का भी था जो अब 24 घंटे उपलब्ध होनी चाहिए।और अस्पताल में अंदर की दवाईया पूर्ण उपलब्ध होनी चाहिए।

इससे पहले डॉ दिग्विजय कुमार अधीक्षक थे जिन्होंने अपने सराहनीय कार्यो से जनता के बीच मे काफ़ी सराहना बटोरा था डॉक्टर दिग्विजय व उनकी डॉक्टर पत्नी आवयश्कता पड़ने पर इमरजेंसी भी संभाल लेते थे।

डॉ दिग्विजय तो अधीक्षक होने के बावजूद आये दिन इमरजेंसी सेवाएं सम्भाल लेते थे । अब देखना ये होगा कि बच्चों की ईलाज के लिये उनके परिजनों को कितना फायदा होता है और उन्हें  नए अधीक्षक व बालरोग विशेषज्ञ डॉ संदीप गुप्ता से कितना राहत मिलता है।

Post a Comment

0 Comments