Ticker

6/recent/ticker-posts

इस थाने की पुलिस व आबकारी विभाग की टीम के संयुक्त अभियान में की गई छापेमारी में 60 लीटर अवैध शराब के साथ दो अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे



By-महेश कुमार

रेवती, बलिया। जहरीली शराब के सेवन से विगत दिनों कानपुर में दो व्यक्तियों की हुई मृत्यु के बाद मुख्यमंत्री के आदेश पर पूरे प्रदेश की पुलिस एक्टिवमोड में है,तथा अवैध शराब कारोबारियों पर पूरी तरह से नकेल कसनें में लगी हैं।


इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर रेवत पुलिस व जिला आबकारी विभाग की टीम द्वारा नगर के वार्ड नंबर 2 स्थित पासवान टोली में शोमवार की शाम को संयुक्त रूप से की गई छापामारी के दौरान 60 लीटर कच्ची शराब के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। 
वही पुलिसिया कार्यवाही की भनक लगते ही अवैध कच्ची शराब के धंधे में लिप्त कारबारियों में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान पुलिस द्वारा 500 लीटर लहन नष्ट किया गया तथा एक दर्जन से अधिक भट्ठियाँ व भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण नष्ट किये गये।

पुलिस ने मौके पर गिरफ़्तार आरोपियों कुंदन पासवान व बाबू राम पासवान, रेवती बलिया पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

पुलिस ने बताया है कि विगत दिनों कानपुर में जहरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों के मृत्यु हो जाने की घटना के बाद मुख्यमंत्री के आदेश पर 13 अप्रैल से अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ रूटीन चेकिंग अभियान चल रही है जो 15 अप्रैल तक चलेगी।

इस अभियान में थाना प्रभारी शैलेश सिंह, एसआई गजेंद्र राय, कांस्टेबल अरुण यादव, कांस्टेबल धनंजय सिंह, कांस्टेबल जयप्रकाश कनौजिया, अशोक राम अबकारी निरीक्षक नंदलाल चौरसिया, मौजूद रहें।

Post a Comment

0 Comments