Ticker

6/recent/ticker-posts

लॉक डाउन में कॉस्मेटिक , रेडीमेंट व कपड़े की दुकानों के खुलने की मिल रही शिकायतों पर इस थानें की पुलिस सुबह 5 बजे से दिखी एक्टिवमोड में



रेवती (बलिया) नगर क्षेत्र में चिन्हित आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के तय सुदा समय 7 से 10 बजे तक को खुले होनें का फायदा उठाते हुए कॉस्मेटिक , रेडीमेंट व कपड़े की दुकानें भी सुबह 6:00बजेे से 8:00बजे तक खुल जा रही थी । जिससे गांव देहात के लोगों का लाक डाउन का उलंघन किया जाने लगा। ऐहतियातन एस एच ओ शैलेश सिंह के निर्देश पर एस आई गजेद्र राय द्वारा सुबह पांच बजे से ही नगर में पुलिस टीम के साथ ऐसे दुकानदारों के साथ लगातार की जा रही सख्ती से पूरे बाजार व नगर में सन्नाटा छा जा रहा है। पुलिस की सख्ती की भनक से नगर के बाहर के लोगों का आना जाना भी कम हो गया हैं ।

थानाध्यक्ष ने चेतावनी दी हैं कि जरूरत मंद लोगों को छोड़कर बिना किसी कारण के बाहर घूमते पाये जाने पर सख्त कार्यवाही की जायेंगी। सी ओ बैरिया अशोक कुमार सिंह ने बताया की घाघरा उस पार सीवान ज़िले के रघुनाथपुर थाना अंतर्गत पंजिवार गांव में एक ही परिवार में कोरोना पाजिटिव पाये जाने पर डी एम के निर्देश पर टी एस बंधा के दतहां घाट से गोपालनगर के डुमाई घाट पर नांवो का परिचालन बंद कर घाट की सतत निगरानी की जा रहीं हैं । घाघरा दियरांचल के तटवर्ती दतहां , नवकागांव , झरकटहां , भोपालपुर , रती छपरा , गोपालनगर ,  वशिष्ठ नगर प्लाट में लोगों को पुलिस द्वारा उस पार से आने वाले लोगों को लेकर सतर्क रहने की हिदायत दी गई है ।

By-महेश कुमार

Post a Comment

0 Comments