Ticker

6/recent/ticker-posts

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में समाजवादी पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ पूरे उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में गरीबों के साथ खड़ी है-पुनीता सिंह सोनी

By-नुरुलहोदा खान
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष के आवास पर गरीबों में बाटी राहत सामग्री.

सिकन्दरपुर,बलिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर सपा नेता पुनीता सिंह सोनी तथा दीपक सोनी के नेतृत्व में मंगवार को 100 गरीब परिवारों में खाद्यय सामग्री वितरण किया।तथा आगे भी मदद का भरोसा दिया।


रिश्ते में पति पत्नी दोनों युवा नेताओं नें शोमवार को भी ग़ांधी विद्यालय के समीप बंगरा पर पहुंच कर गरीब असहाय परिवारों में राहत सामग्री बांटी,इस दौरान मुन्ना यादव इब्राहिम कोहली, बिलाल खान, पूना भाई आदि सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।


इस अवसर पर समाज सेवी व सपा नेता (महिला प्रकोष्ठ) पुनीता सिंह सोनी नें कहा कि
महामारी कोरोना वायरस [COVID-19] के कारण वर्तमान में पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है जिससे कि बीमारी से बचा जा सके ,परन्तु इस लॉक डाउन की वजह से रोजाना मेहनत मजदूरी करनें वाले ठेला कुल्चा चलानें वाले परिवार आज भुखमरी के कगार पर हैं, कितने तो ऐसे गरीब परिवार हैं जिनके घरों में एक वक्त का खाना नसीब नहीं हो पा रहा है। ऐसे ही परिवारों को मदद करनें के लिए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव के आह्वान पर पूरे प्रदेश में समाजवादी कार्यकर्ता घर घर जाकर उन गरीब परिवारों को खाद्यय सामग्री अपनें व्यक्तिगत खर्च से उपलब्ध करवा रहें।
कहा कि की इस वैश्विक महामारी कोविड-19 आपदा के खिलाफ लड़ाई में समाजवादी पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ पूरे उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में गरीबों के साथ खड़ी है और पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता पूरे देश में जगह-जगह लोगों को राहत सामग्री बांट रहे हैं और

उक्त कार्यक्रम के तहत ही समाजवादी पार्टी के नेता दीपक कुमार सोनी और पुनीता सिंह सोनी ने बलिया जिला के सिकन्दरपुर विधानसभा के गोसाईपुर में नेता प्रतिपक्ष श्री राम गोविंद चौधरी के आवास पर गरीबों व असहायों को सहायता राहत सामग्री वितरण किया जिसमें नवानगर ब्लॉक प्रमुख श्रीमती सुधा देवी पत्नी राम बचन यादव, द्वारा भी गरीबों में राहत सामग्री वितरण किया गया ।
उक्त कार्यक्रम में रंजीत चौधरी व विश्राम चौधरी (ग्राम प्रधान) नें भी तमाम समाजवादी कार्यकर्ताओं के साथ गरीब परिवार के लोगों के पास स्वयं पहुंच कर खाने पीनें की समान को वितरण किया है।

इस अवसर पर पुनीता सिंह सोनी ने लोगों से कहा कि लॉकडाउन का पालन कर महामारी कोरोना को हराना है पूरे देश को इस बीमारी से जिताना है।
कहा कि पूरे देश में समाजवादी पार्टी लगातार सेवा कर रही है हमारे जिले में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री राज मंगल यादव जी और वरिष्ठ समाजवादी नेता श्री नारद राय जी बलिया में हर संभव मदद कर रहे हैं।
और हमारे जिले में प्रशासन लगातार लोगों तक राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं और हम अपने प्रशासन को भी धन्यवाद देते हैं कहा कि इस लड़ाई में हम समाजवादी आगे भी निरंतर मदद करते रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments