Ticker

6/recent/ticker-posts

ऐंजल हास्पिटल में निशुल्क मास्क एवं सैनेटाइजर वितरण किया गया




नगरा, बलिया।Covid-19 ( Crona) Virus के संक्रमण से बचाव संबंधित प्रयास के क्रम में सर्व प्रथम ऐंजल हास्पिटल एण्ड वेलनेस सेन्टर नगरा, बलिया के निदेशक एवं आयुष मेडिकल एसोसिएशन (इंडिया)के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर सैय्यद शुऐबुल इस्लाम ने आज जनपद के नगरा नगर पंचायत में स्थित अपने हास्पिटल में आए हुए समस्त रोगियों एंव आम जन को निशुल्क मास्क एवं सैनेटाइजर का वितरण करते हुए उपस्थित जन से कहा कि निश्चित रूप से COVID-19 एक वैश्विक महामारी के रूप में अब अपने देश में भी तेजी से पैर पसार रहा है ऐसे में हम सभी लोगों का दायित्व बनता है कि हम अपने देश की सरकार के साथ खड़े हो। 
निश्चित रूप से आज हमारा ये प्रयास शासन - प्रशासन के इस महामारी के खिलाफ जंग में हर समय साथ देने का स्वयं से लिया गया संकल्प है और आज इसी के माध्यम से मैं प्रदेश की जनता को धन्यवाद देते हुए कहना चाहता हूँ कि आप समस्त प्रदेश वासियों द्वारा आप  ने जिस तरह जनता कर्फ्यू में हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आहवाहन पर जिस दिणता के साथ जनता कर्फ्यू का पालन किया उससे वैश्विक विजय पताका लहरा कर COVID-19 VIRUS के तृव प्रसार की कमर भारत में टूट गयी। आज एक बार पुनः सतर्कता बरतते हुए WHO एंवम स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन करते हुए संक्रमण से बचाव हेतु सभी प्रयासों को करना होगा। 
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से भयभीत ना हो बल्कि डट कर मुकाबला करे। पृथ्वी पर मानव को सामंजय बनाने हेतु भेजा है अथ्वा सुपाच्य भोजन करने एवं साफ सफाई बरतने को कहा।
अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति मिले तो CMO बलिया या ऐंजल हास्पिटल, नगरा को सुचित करे। उन्होंने हास्पिटल स्टाफ को सतर्कता बरतते हुए रोगियों की देखभाल करने को कहा।

इस अवसर पर मौजूद डाक्टर रवि वर्मा,डॉक्टर गौरव श्रीवास्तव, प्रतिमा यादव, सैय्यद अजी़ज़ुल इस्लाम, निर्मला चौहान, धनजीत वर्मा, निलू यादव, बृजेश यादव, आदि मूल रूप से मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments