Ticker

6/recent/ticker-posts

जन सहयोग से मिले खाद्य सामग्री को शासन नें किया गरीबों में वितरण। नियमों का उल्लंघन करनें वाले लोगों की प्रशासन ने जमकर की कुटाई।


@इमरान खान//नुरुलहोदा खान

सिकन्दरपुर, बलिया। महामारी नोबेल कोरोना वायरस के दौरान पूरे देश में लगे लॉक डाउन के पांचवे दिन, स्थानीय बस स्टैण्ड चौराहे पर नियमों का उल्लंघन करनें वाले लोगों की प्रशासन द्वारा जमकर कुटाई की गई तथा दोबारा गलती नहीं करनें को चेताया गया।




रविवार को लॉक डाउन के पांचवे दिन स्थिति सामान्य देखी गई। लोगों ने शासन द्वारा दी गई छूट अवधि के अंदर अपने घर गृहस्थी (खाने पीने) की सामानों की खरीदारी तय समय के अंदर करके वापस अपने अपने घरों को जाते रहे ।वहीं किराना दुकान व मेडिकल स्टोरों पर लोगों नें शासन द्वारा खींची गई लकीर के अंदर रहकर महामारी से बचने का पूरा ख्याल रखा।

वहीं समय समाप्त होनें के बाद स्थानीय पुलिस एक्टिवमोड में दिखी,तथा अनावश्यक घूम रहे लोगों की जमकर कुटाई की गई। जांच पड़ताल में सही पाए गए राहगीरों को छोड़ा भी गया।

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी पवन कुमार नें नगर के बालूपुर रोड में 10 गरीब परिवार को, गिलाकोहना में 28(बाँसफोर) गरीब परिवार,मोहल्ला गन्धी में 10 गरीब परिवार, गोला बजार में 15 गरीब परिवार को जन सहयोग से मिले सामानों (खाने पीने का सामान) को वितरण किया। तथा सभी को सख्त हिदायत दी कि घरों से बाहर न निकलें लॉक डाउन का पालन करें, आपस में एक मीटर की दूरी बना कर खड़े हों। कहा कि हम समय समय पर खाने पीनें का सामान आपलोगों को उपलब्ध कराते रहेंगे।
उन्हों नें कहा कि हमें और भी ऐसे लोगों के बारे में अवगत कराएं जिनको ये सहायता दी जा सके।
इस दौरान SHO सिकन्दरपुर, बालमुकुंद मिश्रा, चौकी प्रभारी सिकन्दरपुर, अमरजीत यादव,समाज सेवी शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई, नजरुल बारी, मुमताज मेम्बर आदि लोग मौजूद रहे।

गाजीपुर मोहम्दाबाद से आई बस जो झांसी जा रही थी उसको चौकी प्रभारी नें जांच कर रवाना किया।तकरीबन तीन दर्जन मजदूर उसपर सवार थे जिनको झांसी के लिए लेकर ड्राइवर रवाना हो गया।


 वहीं चौराहे पर यात्री निवास पर  नगर पंचायत द्वारा बोर्ड लगाया गया है जिसपर  लिखा गया है। की कोरोना वायरस यात्रा,बाहर से आए हुए लोगों का यात्री निवास स्थान। परन्तु यात्रियों के  देखरेख के लिए कोई व्यक्ति वहां पर नगर पंचायत के द्वारा नहीं रखा गया है और ना ही कोई खाने पीने का सामान

Post a Comment

0 Comments