Ticker

6/recent/ticker-posts

सब्जी बेचने के नाम पर नगरपंचायत नें लोगों के जिंदगी से किया खिलवाड़


@नुरुलहोदा खान


सिकन्दरपुर, बलिया। लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है आदर्श नगरपंचायत सिकन्दरपुर में अनचाहे घातक बीमारियों को दावत दिया है नगर पंचायत प्रशासन नें। 

पुरा मामला-

एक तरफ जहां पूरा देश में केंद्र व राज्य सरकारों नें महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) से बचने के लिए देश भर में हर राज तथा जिले की सीमाओं को लॉक डाउन कर रखा है,तथा पूरे देश में जन जन तक यह संदेश दिया जा रहा है कि घर से बाहर जाने आने पर बार बार हाथ 20 से 30 सेकेंड तक हाथ धोएं तथा डॉक्टर सबसे पूरी साफ -सफाई से रहने की सलाह दे रहे हैं, वहीं नगर पंचायत सिकन्दरपुर में ठीक उसका उलट देखने को मिला जब शुक्रवार की सुबह 7 बजे से 11 बजे के बीच मिली छूट के दौरान नगर पंचायत के द्वारा कूड़ा फेकने वाली ट्रेक्टर ट्राली से लोगों को सब्जियों की होम डिलीवरी की गई ।
अब सवाल ये उठता है कि नगर के आला अधिकारी को लोगों की जिंदगी से खेलनें को किसने ये अधिकार दे रखा है कि नगर पंचायत से निकले वाले नारकीय कचड़ा फेकने वाली गाड़ी से नगर में सब्जी सप्लाई दिलवाई गई।
ऐसे लोगो के सोच को क्या कहा जा सकता है। इनके द्वारा भेजी गई सब्जियों को खाकर लोगों का क्या हश्र होगा यह सोचनें वाली बात है।

Post a Comment

0 Comments