Ticker

6/recent/ticker-posts

अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आगे भी सम्मानित करने का क्रम चलता रहेगा- डॉक्टर कृष्ण कुमार सिंह


सिकन्दरपुर, क्षेत्र के  बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय, दादर आश्रम सिकन्दरपुर, बलिया के प्रांगण में शुक्रवार को खेल विभाग एवं राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के द्वारा संयुक्त रूप से एक प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय, बलिया की अंतर महाविद्यालयीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाली दादर महाविद्यालयीय की बालिका टीम के सभी 12 सदस्यों को महाविद्यालय के खेल अधिकारी डॉ कृष्ण कुमार सिंह ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर खेल अधिकारी डॉक्टर कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि, यह प्रतियोगिता किसान पी जी कालेज, रकसा, रतसड, बलिया के खेल मैदान पर विगत 4 एवं 5 दिसंबर 2019 को सम्पन्न हुई थी।जिसमे महाविद्यालय की छात्राओं का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा।प्रतियोगिता में बालिका टीम के बढ़िया प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि     अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आगे भी सम्मानित करने का क्रम चलता रहेगा। 

वहीं बालिका टीम की  कप्तान कनक वर्मा ने खेल अध्यापक एवं उपस्थित समस्त अध्यापक गण से कहा कि इस तरह के  सम्मान समारोह उन्हें और अच्छा खेलने के लिए उनका मनोबल बढ़ाते हैं। इसी  अवसर पर खेल अधिकारी डॉ कृष्ण कुमार सिंह ने यह भी बताया कि महाविद्यालयीय  की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन 10 एवं 11 फरवरी 2020 को होगा। इसकी तैयारियां की जा रही हैं।



इस अवसर पर मुन्ना शर्मा, कुबेर प्रजापति, बृजनाथ शर्मा,अतुलेश यादव,अजीत पासवान, अंकित पासवान,अंकित गुप्ता सहित भारी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments