Ticker

6/recent/ticker-posts

बजरंग पी जी कालेज के छात्र छात्राओं ने फूंक जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला



सिकन्दरपुर, बलिया। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ बजरंग पी जी कालेज के छात्र छात्राओं ने धरना प्रदर्श किया, तथा कुलपति का पुतला भी फूंका ,जमकर की नारेबाजी।


क्षेत्र के श्री बजरंग पी जी कालेज दादर आश्रम सिकन्दरपुर बलिया के छात्र नेताओं ने जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा विद्यार्थियों के प्रायोगिक परीक्षा में 75% तक की सीमा को हटाने के खिलाफ गुरुवार की दोपहर को बजरंग महाविद्यालय गेट पर धरना प्रदर्शन किया तथा कुलपति का पुतला दहन भी किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। तथा कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष अतुलेश यादव ने कहा कि यदि जल्द से जल्द कुलपति ने अपने तुगलकी फरमान को वापस नहीं लिया तो हम सभी छात्र अपने साथियों के साथ धरना करने को बाध्य होंगे, जिसका सभी छात्र नेताओं ने एक सुर में समर्थन किया तथा कहा कि इस नियम के विरुद्ध एक व्यापक लड़ाई लड़ी जाएगी।

इस अवसर पर अजीत पासवान पूर्व उपाध्यक्ष अंकित ,पासवान प्रवीण सिंह ,छात्रसंघ अध्यक्ष अनिकेत साहनी ,श्रीनिवास चौहान ,विशाल पासी ,अमरजीत यादव ,राहुल कुमार ,शहजाद ,सोनू यादव ,बबीता यादव, नेहा गुप्ता ,दुर्गा तिवारी ,अंशु यादव ,अर्चना कुमारी ,निशा पासवान, पिंकू गुप्ता, गुड़िया आदि छात्र छात्रा उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments