Ticker

6/recent/ticker-posts

वर्तमान परिवेश में जो राजनीतिक स्थिति बनी हुई है, उसको सुधारने के लिए भारतेंदु चौबे जैसे युवाओं को आगे बढानें की जरूरत- शेख अहमद अली,संजय भाई




सिकन्दरपुर, बलिया। आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र स्थानीय तहसील गेट के समीप BSP के जिला संयोजक भारतेंदु चौबे के आवास पर बने नव निर्मित कार्यालय 
(गोलम्बर,बैठने की जगह) का उदघाटन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाज सेवी व BSP नेता ( अल्हाज ) शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई थे तथा विशिष्ट अतिथि, सुरेंद्र राम थे।

कार्यक्रम की शुरुवात श्री चौबे द्वारा पुजारी भानु तिवारी के द्वारा पढ़े गए मन्त्रउच्चारण के बीच पूजा अर्चना के साथ की गई। ततपश्चात मुख्य अतिथि,व अतिथियों नें कार्यालय स्थल पर कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए बनें नव निर्मित गोलम्बर का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई नें कहा की वर्तमान परिवेश में जो राजनीतिक स्थिति बनी हुई है, उसको सुधारने के लिए भारतेंदु चौबे जैसे युवाओं को आगे बढानें की जरूरत है,जिन्होनें कार्यकर्ताओं के बारे में सोचा और उनके बैठने और मिलने जुलने के लिए पार्टी कार्यालय के रूप में बहुत ही प्रेम से इस गोलम्बर का निर्माण कराया जिससे कि कार्यकर्ताओं को कार्यालय के रूप में एक निश्चित स्थान प्राप्त हो सके, कार्यकर्त्ता एक जगह बैठ कर विचार विमर्श कर सकें।
CAA पर सवाल पूछे जानें पर उन्हों नें कहा कि ये सब चुनावी लफड़े हैं हमें उन सब लफड़ों में पड़नें की जरूरत नहीं है, आपके बीच का एक युवा खड़ा जिसको में बेटे समान तो नहीं कहूंगा बल्कि बेटा ही कहूंगा आज मेरे इस बेटे का आप लोग हौसला बढ़ाइए जिससे कि आपके बीच का ये युवा नेता आपकी आवाज को उठाने का काम करे,आज जरूरत है इस युवा को आगे बढाने की।

इस अवसर पर भारतेंदु चौबे ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच ज्यादा से ज्यादा कैसे रहा जा सके इस सोच के साथ ही सार्वजनिक तौर पर कार्यालय के रूप में इस गोलम्बर का निर्माण करवाया गया है,कहा कि अभी तो शुरुवात है आगे चलकर वृहद रूप से कार्यालय का निर्माण होगा, जिसमें आगामी 2022 के चुनाव में यही प्रत्यासी का चुवाव कार्यालय भी होगा। कहा कि अक्सर हमारे कार्यकर्ता तहसील पर किसी भी काम से आते है, तथा उनको तहसील में दो घण्टे तीन घण्टे रुकने के लिए कहा जाता है उस समय वे लोग कोई निश्चित स्थान नहीं होने से इधर उधर भटकते हैं इसी लिए इस गोलम्बर का निर्माण कराया गया है कि हमारे कार्यकर्ता एक निश्चित स्थान पर बैठ कर समय काट सकें।
CAA पर सवाल पूछे जाने पर श्री चौबे ने कहा कि गलत तो हुवा है,सरकार को इसे वापस लेना चाहिए, इसमें धार्मिक भेद भाव है, जातिगत हिसाब से इसको लागू किया गया है,सरकार को इसको वापस लेना चाहिए कहा की अगर यह जातिगत नहीं होता है। तो देशभर में इसका विरोध नहीं होता।
इस अवसर पर, उदयन नारायण प्रसाद प्रधानाचार्य खेजूरी इंटर कॉलेज,
संजीव वर्मा, सुरेश राम विधानसभा अध्यक्ष, गुड्डू मलिक, तौकीर खान,अमित पांडे,मसूरी नेता, रमेश कुमार,हिमांशु चौबे,प्रियांशु चौबे, शैलेश यादव, अमरजीत भारद्वाज।

Post a Comment

0 Comments